परंपरा का पालन करते हुए PM मोदी ने लोकसभा में कराया मंत्रिपरिषद का परिचय

pm-introduces-his-council-of-ministers-to-lok-sabha
नवनिर्वाचित लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के कामकाज संभालने और सदन द्वारा उन्हें शुभकामनाएं दिये जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने परंपरानुसार अपने नये मंत्रिपरिषद का परिचय सदन से कराया।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोकसभा में अपनी नवगठित मंत्रिपरिषद का परिचय कराया। नवनिर्वाचित लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के कामकाज संभालने और सदन द्वारा उन्हें शुभकामनाएं दिये जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने परंपरानुसार अपने नये मंत्रिपरिषद का परिचय सदन से कराया।

इसे भी पढ़ें: मोदी को उम्मीद, सुगमता से लोकसभा का संचालन करने में सफल रहेंगे बिरला

उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, रसायन एवं उर्वरक मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद और विदेश मंत्री एस जयशंकर समेत सभी कैबिनेट मंत्रियों का परिचय कराया। इसके बाद उन्होंने स्वतंत्र प्रभार वाले राज्यमंत्रियों और राज्यमंत्रियों का परिचय भी कराया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़