PM मोदी और राहुल गांधी ने तरुण गोगोई के स्वास्थ्य के बारे में ली जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2020   15:44
PM मोदी और राहुल गांधी ने तरुण गोगोई के स्वास्थ्य के बारे में ली जानकारी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोगोई (84) की तबीयत शनिवार दोपहर बिगड़ गई थी। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और वह बेहोश हो गए थे। इसके अलावा उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी।

गुवाहाटी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के स्वास्थ्य के बारे में जानकरी ली, जिन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोगोई (84) की तबीयत शनिवार दोपहर बिगड़ गई थी। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और वह बेहोश हो गए थे। इसके अलावा उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने इंदिरा गांधी को उनकी जयंती पर किया याद

वह गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंव अस्पताल में भर्ती हैं। तरुण गोगोई के बेटे तथा लोकसभा सांसद गौरव गोगोई ने पत्रकारों से कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुझे फोन किया और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। गौरव ने कहा कि कई लोग उनसे मिलने आए। इसके अलावा कई मुख्यमंत्रियों और देशभर के नेताओं ने भी उनके पिता का हाल-चाल जाना।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।