चुनाव से पहले गुजरात के सांसदों के साथ पीएम मोदी की बड़ी बैठक, अमित शाह भी रहे मौजूद

चुनाव से पहले गुजरात के सांसदों के साथ पीएम मोदी की बड़ी बैठक, अमित शाह भी रहे मौजूद

भाजपा ने गुजरात में मिशन 150 का लक्ष्य रखा है। प्रधानमंत्री की बैठक उनके आवास पर हुई जिसमें उन्होंने गुजरात के लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों के साथ संवाद किया। जानकारी के मुताबिक के इस बैठक में गुजरात चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों विभिन्न राज्यों के सांसदों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं। इन सबके बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के राज्यसभा और लोकसभा सांसदों के साथ एक बड़ी बैठक की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक को गुजरात चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। आपको बता दें कि इस साल गुजरात में विधानसभा के चुनाव होने हैं। भाजपा ने गुजरात में मिशन 150 का लक्ष्य रखा है। प्रधानमंत्री की बैठक उनके आवास पर हुई जिसमें उन्होंने गुजरात के लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों के साथ संवाद किया। जानकारी के मुताबिक के इस बैठक में गुजरात चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह की मौजूदगी में असम-मेघालय के बीच ऐतिहासिक समझौता, 50 साल पुराने सीमा विवाद पर लगेगा ब्रेक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष भी मौजूद रहे। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए। अमित शाह गुजरात के गांधीनगर से सांसद हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों के सामने एक लक्ष्य रखा है। उन्होंने सांसदों से कहा कि जनहित से जुड़ी सरकार की हर योजना को लोगों तक कैसे पहुंचाना है, इस पर वह काम करें। बीजेपी गुजरात में किए गए विकास कार्यों के एजेंडे पर ही चुनाव लड़ने की योजना बना रही है। यही कारण है कि इस बैठक में गुजरात इकाई के नेताओं के साथ मिलकर रणनीति बनाई गई है।

इसे भी पढ़ें: संसद में उठा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का मुद्दा, विपक्ष ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

गुजरात में विधानसभा की 182 सीट है। पिछली दफा भाजपा ने सरकार बनाने में जरुर सफलता हासिल की थी लेकिन उसका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। पार्टी इस बार 150 के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रही है। इसके लिए सांसदों को हर गांव तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का काम दिया गया है। साथ ही साथ सांसद लोगों को यही बताएंगे कि सरकार उनके लिए क्या काम कर रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।