PM मोदी मंगलवार को AMU के शताब्‍दी समारोह में होंगे शामिल, कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने जताया आभार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 19, 2020   21:15
PM मोदी मंगलवार को AMU के शताब्‍दी समारोह में होंगे शामिल, कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने जताया आभार

एएमयू के कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने मोदी के प्रति आभार जताया और कहा कि शताब्‍दी समारोह में शामिल होने की उनकी स्‍वीकृति के लिए विश्‍वविद्यालय परिवार कृतज्ञ है।

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय (एएमयू) के शताब्‍दी समारोह में मंगलवार को मुख्‍य अतिथि के रूप मेंशामिल होंगे। यह पहली बार है जब पांच दशक से भी ज्यादा वक्त में कोई प्रधानमंत्री एएमयू के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी इस आयोजन में ऑनलाइन भाग लेंगे। 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी से मिले जयराम ठाकुर, हिमाचल के स्वर्ण जयंती समरोह के लिए किया आमंत्रित 

एएमयू के आधिकारिक बयान के अनुसार इस ऐतिहासिक अवसर को यादगार बनाने के लिए प्रधानमंत्री एक विशेष डाक टिकट भी जारी करेंगे। एएमयू के कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने मोदी के प्रति आभार जताया और कहा कि शताब्‍दी समारोह में शामिल होने की उनकी स्‍वीकृति के लिए विश्‍वविद्यालय परिवार कृतज्ञ है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।