प्रधानमंत्री मोदी ने नेताजी भवन के बाद नेशनल लाइब्रेरी का किया दौरा

प्रधानमंत्री मोदी ने नेताजी भवन के बाद नेशनल लाइब्रेरी का किया दौरा

कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में ‘पराक्रम दिवस’ समारोह के उद्घाटन कार्यक्रम की प्रधानमंत्री मोदी अध्यक्षता करेंगे। सरकार ने पिछले दिनों नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती को पराक्रम दिवस के तौर पर मनाने का निर्णय किया।

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर आयोजित ‘पराक्रम दिवस’ समारोह में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे हैं। इससे पहले उन्होंने नेताजी भवन का दौरा किया। जहां पर उन्होंने 15 मिनट का समय व्यतीत किया है। नेताजी भवन से निकलकर प्रधानमंत्री मोदी नेशनल लाइब्रेरी का दौरा किया।

उल्लेखनीय है कि कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में ‘पराक्रम दिवस’ समारोह के उद्घाटन कार्यक्रम की प्रधानमंत्री मोदी अध्यक्षता करेंगे। सरकार ने पिछले दिनों नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती को पराक्रम दिवस के तौर पर मनाने का निर्णय किया था और आज देश के अलग-अलग हिस्सों में कार्यक्रम हो रहे हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।