पलक्कड़ में बोले PM मोदी, केरल की राजनीति का सबसे खराब सीक्रेट है UDF और LDF का दोस्ताना समझौता

modi
अभिनय आकाश । Mar 30, 2021 12:00PM
पीएम मोदी ने कहा कि केरल की राजनीति का सालों तक रखा गया सबसे खराब सीक्रेट UDF और LDF का दोस्ताना समझौता था। पहली बार मतदान करने वाला युवा पूछ रहा है कि ये मैच फिक्सिंग क्या है?

दक्षिण भारत के 3 राज्यों में 6 अप्रैल को चुनाव होना हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जनसभा को संबोधित करने केरव के पलक्कड़ में पहुंचे। वहां उन्होंने सत्तारूढ़ और विपक्ष दोनों को ही निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा कि केरल की राजनीति का सालों तक रखा गया सबसे खराब सीक्रेट UDF और LDF का दोस्ताना समझौता था। पहली बार मतदान करने वाला युवा पूछ रहा है कि ये मैच फिक्सिंग क्या है? 

इसे भी पढ़ें: केरल के विपक्ष के नेता ने आयोग को उच्च न्यायालय के निर्देशों का स्वागत किया

 उन्होंने कहा कि 5 साल एक लूटता और 5 साल दूसरा लूटता है। लोग देख रहे हैं कि कैसे UDF और LDF लोगों को गुमराह करते हैं। केरल के लिए भाजपा की दृष्टि आगे और आकांक्षी है। इसीलिए, राज्य के युवा, राज्य भर के पेशेवर समुदाय, खुलकर भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। ये साफ है कि UDF और LDF के दो मकसद हैं, वोट बैंक की राजनीति को आगे बढ़ाना और जेब भरना। हमारी सरकार कृषि के विकास और किसानों के कल्याण के लिए काम कर रही है। कई सालों तक सरकारों ने एमएसपी बढ़ाने का वादा किया लेकिन हमारी सरकार को किसानों के लिए एमएसपी बढ़ाने का सम्मान मिला। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़