हार सुनिश्चित देखकर विपक्षी पार्टियों ने EVM पर फोड़ा ठीकरा: नरेंद्र मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 24 2019 2:36PM
हार सुनिश्चित देखकर विपक्षी पार्टियों ने EVM पर फोड़ा ठीकरा: नरेंद्र मोदी
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जनता जब चौकीदार पर इतना प्यार बरसायेगी तो बेचारी ईवीएम को तो भुगतना ही पडे़गा। गालियां बेचारी ईवीएम को सुननी पड़ रही है।

लोहरदगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर करारा हमला बोलते हुए बुधवार को कहा कि देश में तीसरे दौर के मतदान के बाद अपनी हार सुनिश्चित देख कर अब समूचा विपक्ष ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने की तैयारी कर रहा है। प्रधानमंत्री ने आज यहां लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में केन्द्रीय आदिवासी कल्याण राज्य मंत्री सुदर्शन भगत के पक्ष में आयोजित चुनाव सभा में यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मतदान का तीसरा दौर आते आते जब विपक्ष को यह साफ हो गया कि उनकी हार सुनिश्चित है तो वह बहाने ढूंढने में लग गये और इसके लिए सभी विपक्षी दलों ने ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने की तैयारी शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: मोदी के रोड शो पर चुनाव आयोग ने गुजरात निर्वाचन अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

मोदी ने कहा कि जनता जब चौकीदार पर इतना प्यार बरसायेगी तो बेचारी ईवीएम को तो भुगतना ही पडे़गा। गालियां बेचारी ईवीएम को सुननी पड़ रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते थे वह आज अपने लोकसभा क्षेत्र की विधानसभाएं तक नहीं जीत पाते हैं। मोदी ने एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि बहुमत की सरकार के चलते ही पिछले पांच वर्षों में देश में नक्सलवाद और आतंकवाद पर नियंत्रण किया जा सका है। उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में बड़ी संख्या में लोग मुख्य धारा में वापस आये हैं जबकि कांग्रेस के समय में हिंसा और आतंकवाद आम बात हुआ करते थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video