PM मोदी 30 अक्टूबर से दो दिन के गुजरात दौरे पर होंगे, 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' जाकर सरदार पटेल को देंगे श्रद्धांजलि

Statue of Unity
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वतंत्र भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल को 31 अक्टूबर को उनकी जयंती के दिन ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ जाकर श्रद्धांजलि भी अर्पित करेंगे।

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 अक्टूबर से दो दिन के गुजरात दौरे पर होंगे। इस दौरान उनका केवडिया और अहमदाबाद के बीच समुद्री विमान सेवा सहित कई परियोजनाओं की शुरुआत करने का कार्यक्रम है। गुजरात में मार्च के अंत में कोरोना वायरस संक्रमण की शुरुआत के बाद से मोदी का अपने गृह राज्य का यह पहला दौरा होगा। मोदी इस दौरान स्वतंत्र भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल को 31 अक्टूबर को उनकी जयंती के दिन ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ जाकर श्रद्धांजलि भी अर्पित करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को लेकर अशोक गहलोत ने PM मोदी को फिर लिखा पत्र 

अधिकारियों द्वारा साझा किए गए कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री 30 अक्टूबर को दोपहर बाद केवडिया पहुंचेंगे। पहले वह सरदार पटेल जूलॉजिकल पार्क ‘जंगल सफारी’ का उद्घाटन करेंगे जो भारत के लौह पुरुष की 182 मीटर लंबी प्रतिमा के पास स्थित है। इसके बाद वह अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़