टूलकिट मामले में पूछताछ के लिए पूर्व CM के आवास पर पहुंची पुलिस, रमन सिंह बोले- सोनिया के इशारे पर साजिश

टूलकिट मामले में पूछताछ के लिए पूर्व CM के आवास पर पहुंची पुलिस, रमन सिंह बोले- सोनिया के इशारे पर साजिश

रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और देश को बदनाम करने की जो साजिश कांग्रेस के माध्यम से टूलकिट के द्वारा सुनियोजित तरीके से की जा रही है।

छत्तीसगढ़ में टूलकिट मामले में विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता रमन सिंह से कथित टूलकिट मामले में पूछताछ करने पुलिस रायपुर में उनके घर पहुंची। जिसको लेकर रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और देश को बदनाम करने की जो साजिश कांग्रेस के माध्यम से टूलकिट के द्वारा सुनियोजित तरीके से की जा रही है, जब उसका पर्दाफाश हुआ तो सोनिया गांधी, राहुल गांधी के इशारे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री एफआईआऱ दर्ज कराते हैं। ये पूरा घटनाक्रम कांग्रेस के कार्यालय से संचालित होता है। हम इस मामले को लेकर न्यायालय जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: टूलकिट विवाद में छत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह को भेजा गया नोटिस, पूछताछ करेगी पुलिस

गौरतलब है कि बीजेपी ने कांग्रेस पर कोरोना संकट के वक्त टूलकिट के जरिये प्रधानमंत्री मोदी की छवि खराब करने का आरोप लगाया। बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस कोरोना महामारी के दौरान पीएम मोदी की छवि धूमिल करना चाहती है। वहीं कांग्रेस ने ऐसी किसी भी टूलकिट की बात से इनकार किया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।