प्रतापगढ़ जिले में पुलिस टीम पर हमला, चौकी प्रभारी सहित दो घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   14:02
प्रतापगढ़ जिले में पुलिस टीम पर हमला, चौकी प्रभारी सहित दो घायल

जिले के कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत गांव में रविवार देर शाम को दो पक्षों के बीच रास्‍ते का विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर एक पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें चौकी प्रभारी समेत दो पुलिस कर्मी घायल हो गये।

प्रतापगढ़ (उप्र)। जिले के कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत गांव में रविवार देर शाम को दो पक्षों के बीच रास्‍ते का विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर एक पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें चौकी प्रभारी समेत दो पुलिस कर्मी घायल हो गये। पुलिस ने मामले में सात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र द्विवेदी ने सोमवार को बताया कि शिवसत गांव के भालचन्द्र सिंह और रामेन्द्र सिंह के बीच रास्ते को लेकर विवाद है। भालचन्द्र ने रास्ता खुलवाने के लिए थाने में अर्जी दी थी।

इसे भी पढ़ें: किसानों के साथ ‘षड्यंत्र’ कर रही भाजपा, आजादी ‘खतरे’ में : अखिलेश यादव

उन्‍होंने बताया, ‘‘रविवार शाम थाना प्रभारी अंगद राय और स्थानीय दिलीपपुर पुलिस चौकी के प्रभारी जयशंकर तिवारी, शैलेन्द्र तिवारी, आरक्षी विशाल, अरुण और अश्विनी समेत कुछ पुलिस कर्मीमौके पर गए थे। पुलिस ने रास्ते का विवाद सुलझाने का प्रयास किया तो रामेन्द्र सिंह पक्ष के लोग आक्रामक हो गए और पुलिस पर हमला कर दिया।’’

इसे भी पढ़ें: कौन है जयंति घोष जिसे संयुक्त राष्ट्र ने उच्चस्तरीय सलाहकार समिति में किया नामित

एएसपी के मुताबिक हमले में उपनिरीक्षक जयशंकर तिवारी और आरक्षी अरुण घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और रामेन्द्र सिंह सहित सात लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। इस मामले में रामेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष आरोपियों की तलाश जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।