उत्तर प्रदेश में मानसून के जोर पकड़ने की संभावना, अगले तीन दिनों में हो सकती है बारिश

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   15:51
उत्तर प्रदेश में मानसून के जोर पकड़ने की संभावना, अगले तीन दिनों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में 27 अगस्त से बारिश होने की पूरी संभावना है और यह सिलसिला 28 और 29 अगस्त तक जारी रहेगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मानसून के जल्द जोर पकड़ने की संभावना है और अगले तीन दिनों में बारिश की प्रबल संभावना है। आंचलिक मौसम केंद्र की रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में 27 अगस्त से बारिश होने की पूरी संभावना है और यह सिलसिला 28 और 29 अगस्त तक जारी रहेगा। फिलहाल प्रदेश में मानसून की चाल धीमी है। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कुछ स्थानों पर बारिश हुई अथवा गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ीं। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में खतरे के निशान के करीब बह रही यमुना, आस-पास के इलाकों के लिए योजना तैयार 

इस दौरान गोरखपुर, वाराणसी, लखनऊ तथा मुरादाबाद मंडलों में दिन का तापमान सामान्य से अधिक रहा। बलिया और बस्ती राज्य के सबसे गर्म स्थान रहे जहां अधिकतम तापमान 35.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।