17 साल की नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, घरवालों ने जमीन में दफनाया; पुलिस ने दर्ज किया केस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2022   17:55
17 साल की नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, घरवालों ने जमीन में दफनाया; पुलिस ने दर्ज किया केस
Prabhasakshi

थाना प्रभारीराकेश कुमार तिवारी ने बताया कि बुधवार को गुढ़ा कला गांव के मजरे बजरंग चौराहा क्षेत्र निवासी देशराज राजपूत की 17 साल की बेटी रैना की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थीजिसे उसके परिजनों ने अपने घर के पीछे बने पशुबाड़े में दफना दिया था।

बांदा (उप्र)। जिले की नरैनी कोतवाली अंतर्गत गुढ़ा कला गांव के मजरे बजरंग चौराहा क्षेत्र में 17वर्षीय एक लड़की के जमीन में दफनाए गए शव को निकालकर पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम कराया। थाना प्रभारीराकेश कुमार तिवारी ने बताया कि बुधवार को गुढ़ा कला गांव के मजरे बजरंग चौराहा क्षेत्र निवासी देशराज राजपूत की 17 साल की बेटी रैना की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थीजिसे उसके परिजनों ने अपने घर के पीछे बने पशुबाड़े में दफना दिया था। उन्होंने बताया कि कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया कि लड़की की हत्या कर शव छिपाया गया है।

इसे भी पढ़ें: पत्नी की हत्या के मुख्य गवाह पति को अदालत के बाहर मारी तीन गोली, मौके पर ही मौत

तिवारी ने बताया कि उपजिलाधिकारीनरैनी और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में बृहस्पतिवार रात शव को जमीन से निकाला गया और शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम कराया गया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में देशराज ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की हैजबकि कुछ ग्रामीणों के अनुसार, उसकी हत्या की गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिल पाई है तथा लड़की के पिता और कुछ परिजनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।