सोनभद्र जा रहीं प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jul 19 2019 12:19PM
सोनभद्र जा रहीं प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया
Image Source: Google

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सुबह यहां के एक अस्पताल में सोनभद्र हत्याकांड में जख्मी लोगों से मुलाकात की। वे सड़क मार्ग से सोनभद्र रवाना हुईं, लेकिन पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद प्रियंका धरने पर बैठ गईं।

सोनभद्र इन दिनों हत्याकांड के लिए चर्चा में था लेकिन आज राजनीतिक घटनाक्रम की वजह से भी यह जिला सुर्खियों में है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने की खबर आ रही है। प्रियंका को प्रशासन की गाड़ी में ले जाया गया है। हिरासत में लेने के बाद प्रियंका गांधी को चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया। इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने कहा कि मुझे नहीं पता कि कहां ले जाया जा रहा है, लेकिन वे जहां ले जाएंगे हम जाने को तैयार हैं, लेकिन झुकेंगे नहीं।

इसे भी पढ़ें: सोनभद्र हत्याकांड पर विधानसभा में बोले योगी, दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सुबह यहां के एक अस्पताल में सोनभद्र हत्याकांड में जख्मी लोगों से मुलाकात की। वे सड़क मार्ग से सोनभद्र रवाना हुईं, लेकिन पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद प्रियंका धरने पर बैठ गईं। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ चार लोगों के साथ पीड़ित परिवारों से मिलना चाहती हूं। पुलिस ने कहा कि मुझे रोकने के लिए ऊपर से फोन आया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video