प्रियंका बोलीं, देश के विकास के लिये होनी चाहिये राजनीति

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 20, 2019   11:41
प्रियंका बोलीं, देश के विकास के लिये होनी चाहिये राजनीति

प्रियंका ने कहा कि उनकी पार्टी अगर सत्ता में आती है वह देश के गरीबों, किसानों के लिये काम करेगी और उनकी समस्याओं का समाधान करेगी

मिर्जापुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि राजनीति देश के विकास के लिये होनी चाहिये। प्रियंका ने मंगलवार की शाम मिर्जापुर में चंद्रिका धाम पर आयोजित चौपाल में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि भाजपा नीत राजग सरकार ने देश के विकास के लिये कुछ नही किया। उन्होंने कहा ‘‘इस सरकार ने केवल लालीपॉप दिया है। कांग्रेस सरकार ने सबसे बड़ा रोजगार गारंटी कार्यक्रम मनरेगा दिया लेकिन अब मजूदरों की जगह पर मशीनें काम कर रही हैं। 

प्रियंका ने कहा कि उनकी पार्टी अगर सत्ता में आती है वह देश के गरीबों, किसानों के लिये काम करेगी और उनकी समस्याओं का समाधान करेगी। इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा था कि भाजपा सरकार के विकास के रिपोर्ट कार्ड के दावों को खोखला बताते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को कहा कि जमीनी वास्तविकता बिल्कुल अलग है और जहां तक भाजपा पिछले 70 साल की बात करती है तो इसकी भी एक एक्सपायरी डेट होती है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।