कर्नाटक में पीएसआई घोटाले को लेकर सुरजेवाला ने सीएम बोम्मई पर निशाना साधा, कहा- CM का मतलब कॉनमैन

Surjewala
creative common
अभिनय आकाश । Jan 25, 2023 12:02PM
रेजवाला ने दावा किया कि सीएम का मतलब 'कॉनमैन' होता है। बोम्मई ने युवाओं को एक लाख नौकरी देने का वादा किया था। लेकिन, कर्नाटक में नौकरियां सबसे ऊंची बोली लगाने वाले को बेची जा रही हैं। यह नौकरियों की बिक्री के लिए एक मंडी है।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को बेंगलुरू में कहा कि सीएम की उपाधि 'कॉनमैन' के लिए है और सीएम बसवराज बोम्मई ने राज्य में युवाओं के लिए 1 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन देने में विफल रहे। सुरजेवाला ने कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि राज्य में रोजगार के अवसरों की नीलामी की जा रही है। सुरेजवाला ने दावा किया कि सीएम का मतलब 'कॉनमैन' होता है। बोम्मई ने युवाओं को एक लाख नौकरी देने का वादा किया था। लेकिन, कर्नाटक में नौकरियां सबसे ऊंची बोली लगाने वाले को बेची जा रही हैं। यह नौकरियों की बिक्री के लिए एक मंडी है।

इसे भी पढ़ें: Anil Quits Congress | एके एंटनी के बेटे ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा, BBC documentary बनी विवाद वजह

कांग्रेस सांसद ने कहा कि सबसे बड़ा था पुलिस सब इंस्पेक्टर की नौकरी का घोटाला. 54,000 उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे। बीजेपी ने अपना क्लासिक जवाब देते हुए कहा कि कुछ नहीं हुआ, सब ठीक है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि यहां तक ​​कि बीजेपी नेता यतनाल ने कहा कि पीएसआई घोटाले में वरिष्ठ मंत्री सीधे तौर पर शामिल हैं। आरडी पाटिल ने लोकायुक्त को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि पीएसआई घोटाले की जांच कर रहे अधिकारी ने तीन करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी। 70 लाख रुपये पहले ही वितरित किए जा चुके हैं। 

अन्य न्यूज़