पुडुचेरी में कोरोना के 141 नए मामले दर्ज, मुख्यमंत्री और मंत्रियों की रिपोर्ट निगेटिव आई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 28, 2020   16:45
पुडुचेरी में कोरोना के 141 नए मामले दर्ज, मुख्यमंत्री और मंत्रियों की रिपोर्ट निगेटिव आई

एक आधिकारिक सूत्र ने मंगलवार को कहा कि मुख्य सचिव अश्विनी कुमार, वित्त सचिव शूरवीर सिंह और विधानसभा सचिव आर मुनुसामी की भी जांच की गई और उनमें संक्रमण नहीं पाया गया। विधानसभा के मुख्य हॉल को सेनिटाइज करने के बाद बंद कर दिया गया है।

पुडुचेरी। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी, उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी और विभिन्न राजनीतिक दलों के विधायकों की यहां हुई जांच में मंगलवार को कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई। विधानसभा परिसर में विशेष शिविर लगाकर नमूने एकत्रित किए गए थे जिनकी जांच के नतीजों में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। हाल ही में संपन्न हुए बजट सत्र में शामिल हुए एआईएनआरसी के विधायक एन एस जे जयबल के संक्रमित होने और अस्पताल में भर्ती होने के बाद मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष, मंत्रियों, विधायकों, विधानसभा सचिवालय और मंत्रियों के कार्यालयों के कर्मचारियों की जांच की गई। इस बीच पिछले चौबीस घंटे में पुडुचेरी में कोरोना वायरस संक्रमण के 141 नए मामले सामने आए और चार मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,011 हो गई। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बुधवार को संवाद करेंगे जेपी नड्डा 

एक आधिकारिक सूत्र ने मंगलवार को कहा कि मुख्य सचिव अश्विनी कुमार, वित्त सचिव शूरवीर सिंह और विधानसभा सचिव आर मुनुसामी की भी जांच की गई और उनमें संक्रमण नहीं पाया गया। विधानसभा के मुख्य हॉल को सेनिटाइज करने के बाद बंद कर दिया गया है। सत्र के अंतिम दिन (25 जुलाई) की कार्यवाही नीम के पेड़ के नीचे खुले वातावरण में हुई। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण निदेशक एस मोहन कुमार ने कहा कि संघ शासित प्रदेश में मंगलवार को संक्रमण के 141 मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,011 हो गई। पुडुचेरी में अभी कोविड-19 के 1,182 मरीज उपचाराधीन हैं और अब तक 1,782 मरीज ठीक हो चुके हैं। निदेशक ने कहा कि महामारी से चार और मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद मृतकों की संख्या 47 पर पहुंच गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।