पुलवामा हमले में घायल जवान को देख पिता को लगा सदमा, अस्पताल में भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 18, 2019   10:31
पुलवामा हमले में घायल जवान को देख पिता को लगा सदमा, अस्पताल में भर्ती

गोरखपुर जिले के गुलरिहा क्षेत्र में रहने वाले सत्यनारायण कुमार को पुलवामा आतंकवादी हमले में गंभीर रूप से घायल अपने बेटे को टेलीविजन पर देखने के बाद सदमे के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

गोरखपुर। गोरखपुर जिले के गुलरिहा क्षेत्र में रहने वाले सत्यनारायण कुमार को पुलवामा आतंकवादी हमले में गंभीर रूप से घायल अपने बेटे को टेलीविजन पर देखने के बाद सदमे के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। सत्यनारायण ने शनिवार की रात पुलवामा के सैनिक अस्पताल में घायल जवानों से मुलाकात करने गए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को अपने बेटे अवधेश कुमार का हाल-चाल पूछते टेलीविजन पर देखा था। 

इसे भी पढ़ें: पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 4 जवान शहीद

परिजन के मुताबिक अवधेश सीआरपीएफ में तैनात हैं। उनके सर और हाथ पर गंभीर चोटें नजर आ रही हैं। इसे देखकर परिवार के लोग चिंतित हो गए और सत्यनारायण को सदमा लगने की वजह से शनिवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अवधेश के भाई अमित कुमार ने सेना को फोन करके इस बात की पुष्टि की कि उनके भाई पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में जख्मी हो गए हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...