राघव चड्ढा को गुजरात चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का राज्य सह-प्रभारी बनाया गया

Raghav Chadha
ANI
आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को अपने राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का राज्य सह-प्रभारी नियुक्त किया। इससे पहले अरविंद केजरीवाल नीत ‘आप’ ने राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक को गुजरात का प्रभारी नियुक्त किया था।

अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को अपने राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का राज्य सह-प्रभारी नियुक्त किया। इससे पहले अरविंद केजरीवाल नीत ‘आप’ ने राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक को गुजरात का प्रभारी नियुक्त किया था। पंजाब में इस साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनाव से पहले चड्ढा को पार्टी की ओर से राज्य मामलों का सह प्रभारी बनाया गया था।

इसे भी पढ़ें: अफगानिस्तान की लड़कियों को उच्च विद्यालयों से बाहर रखना ‘शर्मनाक’ : संयुक्त राष्ट्र

पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी ने प्रचंड जीत दर्ज की थी। आम आदमी पार्टी ने पिछले 27 वर्षों से गुजरात की सत्ता पर काबिज भाजपा के मुकाबले खुद को मुख्य प्रतिद्वंद्वी के तौर पर पेश किया है। ‘आप’ की गुजरात इकाई ने ट्वीट किया, ‘‘राज्यसभा सदस्य और युवा नेता राघव चड्ढा को ‘आप’ का गुजरात मामलों का सह-प्रभारी नियुक्त किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं।’’

इसे भी पढ़ें: बिहार भाजपा अध्यक्ष जायसवाल का आरोप, तेजस्वी यादव ने CBI और नित्यानंद राय को धमकी दी

अपनी नियुक्ति पर प्रतिक्रिया देते हुए चड्ढा ने कहा, ‘‘मुझे यह बड़ी जिम्मेदारी सौंपने के लिए मैं अरविंद केजरीवाल जी को धन्यवाद देता हूं। मैं अपनी पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा। गुजरात बदलाव चाहता है, गुजरात अच्छी शिक्षा-स्वास्थ्य चाहता है। गुजरात चाहता है केजरीवाल।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़