राहुल ने ‘निवार’ तूफान के मद्देनजर कांग्रेस स्थानीय कार्यकर्ताओं से जरूरतमंदों की मदद करने का किया आह्वान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   18:08
राहुल ने ‘निवार’ तूफान के मद्देनजर कांग्रेस स्थानीय कार्यकर्ताओं से जरूरतमंदों की मदद करने का किया आह्वान

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘ मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे जरूरतमंद लोगों की मदद करें। घर के भीतर रहें, सुरक्षित रहें।’’ गौरतलब है कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना गहरे दबाव का क्षेत्र चक्रवाती तूफान ‘निवार’ में परिवर्तित चुका है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दक्षिण भारत के कई क्षेत्रों में चक्रवाती तूफान ‘निवार’ के दस्तक देने की आशंका को देखते हुए मंगलवार को पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे जरूरतमंदों की मदद करें। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘चक्रवाती तूफान ‘निवार’ तमिलनाडु, पुडुचेरी और आंध्र प्रदेश के कई हिस्सों में दस्तक दे रहा है। कृपया सुरक्षा संबंधी सभी कदमों का अनुसरण करें।’’ 

इसे भी पढ़ें: तृणमूल कांग्रेस और सुवेंदु अधिकारी के बीच बातचीत बेनतीजा रही, जल्द होंगी और बैठकें

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘ मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे जरूरतमंद लोगों की मदद करें। घर के भीतर रहें, सुरक्षित रहें।’’ गौरतलब है कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना गहरे दबाव का क्षेत्र चक्रवाती तूफान ‘निवार’ में परिवर्तित चुका है तथा इसके और विकराल रूप धरने की आशंका है। मौसम विज्ञान विभाग ने मंगलवार को बताया कि तूफान बुधवार को तमिलनाडु और पुडुचेरी के तट पर पहुंच सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।