कोविड-19 संकट से निपटने के तरीकों को लेकर राहुल ने स्वास्थ्य और सामाजिक विज्ञान के विशेषज्ञों से की चर्चा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   08:04
कोविड-19 संकट से निपटने के तरीकों को लेकर राहुल ने स्वास्थ्य और सामाजिक विज्ञान के विशेषज्ञों से की चर्चा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोविड-19 संकट से निपटने के तरीकों को लेकर अर्थशास्त्र, सामाजिक विज्ञान, स्वास्थ्य से जुड़े प्रमुख विशेषज्ञों से चर्चा की। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बातचीत का प्रसारण कांग्रेस के सोशल मीडिया चैनल पर बुधवार सुबह किया जाएगा।

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोविड-19 संकट से निपटने के तरीकों को लेकर अर्थशास्त्र, सामाजिक विज्ञान, स्वास्थ्य से जुड़े प्रमुख विशेषज्ञों से चर्चा की श्रृंखला में मंगलवार को जन स्वास्थ्य पेशेवर आशीष झा और स्वीडिश महामारी विशेषज्ञ जोहान गिसेके से बातचीत की।

इसे भी पढ़ें: राहुल ने मीडिया के एक वर्ग पर साधा निशाना, कहा- अपने मालिकों की खुशी के लिए सच के साथ किया जाता है खिलवाड़

ये बातचीत राहुल गांधी की कोविड संकट श्रृंखला की तीसरी कड़ी का आधार है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बातचीत का प्रसारण कांग्रेस के सोशल मीडिया चैनल पर बुधवार सुबह किया जाएगा। पिछली श्रृंखला में राहुल गांधी ने दुनिया के प्रतिष्ठित अर्थशास्त्री रघुराम राजन और नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी से बातचीत की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...