केवल चुनावों के वक्त ही मंदिर जाते हैं राहुल और प्रियंका: आदित्यनाथ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   10:14
केवल चुनावों के वक्त ही मंदिर जाते हैं राहुल और प्रियंका: आदित्यनाथ

गांधीनगर सीट से इस बार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट का प्रतिनिधित्व वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी करते रहे हैं।

अहमदाबाद। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे केवल चुनावों के दौरान मंदिर जाते हैं। गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने गरीबी हटाने संबंधी नये वादे को लेकर कांग्रेस की आलोचना की। 

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ बोले, कांग्रेस ने आतंकी को खिलाई बिरयानी, हम कर रहे सफाया

गांधीनगर सीट से इस बार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट का प्रतिनिधित्व वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी करते रहे हैं। आदित्यनाथ ने कहा कि वे (राहुल और प्रियंका) केवल चुनावों के दौरान मंदिर जाते हैं। अगर चुनाव नहीं होते हैं तो उनके पास मंदिर जाने का समय नहीं होता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।