चुनाव में हिन्दू और हिंदुत्व का दिखावा करते हैं राहुल गांधी: भाजपा सांसद मनोज तिवारी

चुनाव में हिन्दू और हिंदुत्व का दिखावा करते हैं राहुल गांधी: भाजपा सांसद मनोज तिवारी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर मनोज तिवारी ने हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग केवल चुनाव में हिन्दू और हिंदुत्व का दिखावा करते हैं, हमें पता है कि उनके लिए हिदुत्व दो तरह का है, एक चुनाव में दिखाने वाला और एक अंदर से देश को नुकसान पहुंचाने वाला।

वाराणसी।अखिल भारतीय भाषा सम्मेलन में दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने शिरकत किया। सम्मेलन में आये मनोज तिवारी ने कहा कि ये पहली बार हो रहा है, ये एक नई उपलब्धि है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को और गृहमंत्री अमित शाह जी को दिल से धन्यवाद करता हूँ। राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बयान में कहा था कि असली आजादी 2014 में मिली। इस पर दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव जब भारत आजाद हुआ तब से है। तो उसे दागदार करने का या उसे नीचा दिखाने का आपका कोई हक नहीं है। आजादी के अमृत महोत्सव को कम करके नहीं बल्कि गौरव के तौर पर देखना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: 300+ पार का नारा लेकर चुनावी अभियान की रणनीति बनाएंगे गृहमंत्री अमित शाह

इसके साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर मनोज तिवारी ने हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग केवल चुनाव में हिन्दू और हिंदुत्व का दिखावा करते हैं, हमें पता है कि उनके लिए हिदुत्व दो तरह का है, एक चुनाव में दिखाने वाला और एक अंदर से देश को नुकसान पहुंचाने वाला।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...