राहुल ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- PM ने अपने सभी वादे तोड़ दिए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2018   17:55
राहुल ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- PM ने अपने सभी वादे तोड़ दिए

गांधी ने कहा, ‘‘हम किसानों के लिए मुफ्त उपहार की मांग नहीं कर रहे, हम सिर्फ इतना कह रहे हैं कि आप चाहे कुछ भी करें लेकिन सबके साथ निष्पक्ष रहें।

हैदराबाद। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि उन्होंने अपना हर एक वादा तोड़ दिया। किसानों के लिए कर्ज माफी की मांग करते हुए गांधी ने कहा, ‘‘अगर प्रधानमंत्री 15 लोगों के तीन लाख पचास हजार करोड़ रुपये माफ कर सकते हैं...वह भी देश के सबसे अमीर लोगों के, तो उन्हें भारत के किसानों के कर्ज माफ करने के लिए तैयार होना चाहिए।’’

गांधी ने कहा, ‘‘हम किसानों के लिए मुफ्त उपहार की मांग नहीं कर रहे, हम सिर्फ इतना कह रहे हैं कि आप चाहे कुछ भी करें लेकिन सबके साथ निष्पक्ष रहें। अगर आप देश के सबसे अमीर लोगों को कर्ज माफी दे रहे हैं तो आपको देश के किसानों के साथ भी ऐसा ही करना चाहिए।’’ कांग्रेस मोदी सरकार पर साठगांठ वाले पूंजीवाद के आरोप लगाती रहती है। हालांकि, भगवा दल इसे सिरे से खारिज करता है।

यह भी पढ़ें: PM मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- राजस्थान में कामदर बनाम नामदार की लड़ाई

यहां एक कार्यक्रम में गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी ने अपना हर एक वादा तोड़ दिया, यहां तक कि एक ईमानदार प्रधानमंत्री बनने का वादा भी उन्होंने तोड़ दिया। तेलंगाना में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।