भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी का निधन, AIIMS में ली आखिरी सांस

rajasthan-bjp-president-madan-lal-saini-passed-away
भाजपा के एक प्रवक्ता ने बताया कि मदनलाल सैनी को कुछ ही दिन पहले नयी दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य मदनलाल सैनी का सोमवार को नयी दिल्ली में निधन हो गया। भाजपा के एक प्रवक्ता ने बताया कि सैनी को कुछ ही दिन पहले नयी दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सैनी के निधन पर शोक जताया है। गहलोत ने शोक जताते हुए ट्वीट किया कि सैनी के निधन का समाचार सुनकर गहरा सदमा लगा है। उन्होंने सैनी के परिजनों के प्रति सांत्वना जताई है।

इसे भी पढ़ें: राहुल के चौकीदार वाले बयान पर सैनी का पलटवार, बोले- यह एक वर्ग का है अपमान

फेफड़ों में संक्रमण के चलते यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए सैनी को दो दिन पहले ही नयी दिल्ली स्थित एम्स ले जाया गया था। सैनी का जन्म 13 जुलाई 1943 को हुआ था और वह भारतीय मजदूर संघ एवं भारतीय किसान मोर्चा से भी जुड़े़ रहे। वह चार अप्रैल 2018 को राज्यसभा सांसद चुने गए। पिछले साल जून में उन्हें भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। उनके परिवार में पत्नी, एक पुत्र व छह बेटियां हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़