कार में 14 साल की नाबालिग मासूम से 7 युवकों ने किया बारी-बारी से रेप, 4 बजे सुबह मंदिर के पास फेंक कर भागे

rape
Prabhasakshi
निधि अविनाश । Jul 29, 2022 3:42PM
जानकारी के मुताबिक, नाबालिग घर से सब्जी लेने के लिए बाजार गई थी तभी बाइक में सवार युवक उसके पास आया और कहा कि मैं तुम्हारे पिता का दोस्त हूं, चलो घर छोड़ देता हूं। पीड़िता को लगा कि वह सच में पिता का दोस्त है और इसलिए वह उसकी बाइक पर बैठ गई।

राजस्थान के धौलपुर से बड़ी ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ चलती कार में 7 युवकों ने बल्ताकर किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी है। कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी। जानकारी के मुताबिक, नाबालिग घर से सब्जी लेने के लिए बाजार गई थी तभी बाइक में सवार युवक उसके पास आया और कहा कि मैं तुम्हारे पिता का दोस्त हूं, चलो घर छोड़ देता हूं। पीड़िता को लगा कि वह सच में पिता का दोस्त है और इसलिए वह उसकी बाइक पर बैठ गई।

इसे भी पढ़ें: महिला को बेहोशी की दवा देकर किया बल्ताकार, डॉक्टर मसरुद्दीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाइक सवार जब उसे गलत रास्ते से ले जाने लगा तो पीड़िता ने पूछा कि यह रास्ता मेरे घर की तरफ नहीं जाता है, कौन सा रास्ता है यह, इस पर आरोपियों ने कहा कि यह रास्ता भी तुम्हारे घर को जाता है। कुछ देर जाने के बाद बाइक सवार आरोपी ने नाबालिग को कार सवार युवकों के हवाले कर दिया। चलती कार में युवकों ने नाबालिग पीड़िता के साथ रेप किया और सुबह करीब 4 बजे पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर बसेड़ी क्षेत्र के भूतेश्वर मंदिर के पास छोड़ दिया। घर पहुंचकर नाबालिग ने अपनी आपबीची परिजनों को सुनाई। बेटी की बात सुनकर माता-पिता के होश उड़ गए और तुरंत पुलिस के पास जाकर मामला दर्द कराया। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल टेस्ट कराया और सामूहिक बल्ताकार का मामला दर्ज कर आरोपियों का पकड़ने में जुट गई। 

इसे भी पढ़ें: नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन के भीतर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, रेलवे के चार कर्मचारी गिरफ्तार

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, बाइक सवार शख्स उसे सुनसान रास्ते पर ले गया जहां उसके दोस्त कार में बैठकर इंतजार कर रहे थे। आरोपी ने अपने दोस्तों से कहा ये लो तुम्हारे लिए इसे लाया हूं। कार में चार युवक बैठे हुए थे और बाइक में तीन सवार थे। सभी ने बारी-बारी से उसके साथ सुबह तक बल्ताकार किया। 27 जुलाई 2022 की सुबह करीब चार बजे आरोपियों ने उसे भूतेश्वर मंदिर के पास छोड़ दिया। इस मामले में बाड़ी पुलिस उपअधीक्षक मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़