महिला को बेहोशी की दवा देकर किया बल्ताकार, डॉक्टर मसरुद्दीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

rape
Prabhasakshi
राजस्‍थान में दुष्कर्म के आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि मामले में नामजद आरोपी चिकित्सक मसरुद्दीन उर्फ मस्सर (38) को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह बैंगनहेड़ी गांव (जिला अलवर) का रहने वाला है।

भरतपुर।राजस्‍थान के भरतपुर जिले में निजी क्लीनिक में इलाज कराने गई महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक चिकित्सक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि मामले में नामजद आरोपी चिकित्सक मसरुद्दीन उर्फ मस्सर (38) को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह बैंगनहेड़ी गांव (जिला अलवर) का रहने वाला है।

इसे भी पढ़ें: सत्याग्रह का ड्रामा कर रही कांग्रेस, भाजपा का सवाल- सोनिया और राहुल से क्यों ना हो पूछताछ

उन्होंने बताया की महिला के पति ने इस बारे में 23 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत के अनुसार पेट दर्द होने पर उसकी पत्नी एक निजी क्लीनिक में इलाज कराने गई थी, क्लीनिक में चिकित्सक मसरुद्दीन ने उसकी पत्नी को बेहोशी की दवा दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी मसरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास चिकित्सा से जुड़े दस्तावेज नहीं मिले हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़