यूक्रेन से लौटने वाले राजस्थान के छात्र का पूरा खर्चा उठाएगी गहलोत सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2022   14:53
यूक्रेन से लौटने वाले राजस्थान के छात्र का पूरा खर्चा उठाएगी गहलोत सरकार

यूक्रेन से लौटने वाले नागरिकों के टिकट का खर्च राजस्थान सरकार उठाएगी।सरकार इस राशि का पुनर्भरण (रिंबरसमेंट) करेगी। गहलोत ने ट्वीट किया कि यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध के दौरान विदेश मंत्रालय के परामर्श के बाद निजी खर्च से वतन वापस आने वाले राजस्थान के लोगों के टिकट की राशि का पुनर्भरण किया जाएगा।

जयपुर।राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि संकटग्रस्त यूक्रेन से देश लौटने वाले राज्य के नागरिकों के हवाई टिकट का खर्च राज्य सरकार उठाएगी।

इसे भी पढ़ें: योगी की सभाओं में दिख रहा अद्भुत नजारा, इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ 'बाबा का बुलडोजर'

सरकार इस राशि का पुनर्भरण (रिंबरसमेंट) करेगी। गहलोत ने ट्वीट किया कि यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध के दौरान विदेश मंत्रालय के परामर्श के बाद निजी खर्च से वतन वापस आने वाले राजस्थान के लोगों के टिकट की राशि का पुनर्भरण किया जाएगा। यूक्रेन में ताजा संकट के बाद राजस्थान के लगभग 40 विद्यार्थी वापस आए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...