सरकारी स्कूल का बुरा हाल, शराब पीकर आ रहे टीचर; वीडियो बनाकर प्रशासन को भेजा

teacher
निधि अविनाश । Apr 08, 2022 3:20PM
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला राजस्थान के धौलपुर जिले के सैंपऊ उप खंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत परौआ के गांव बल्दियापुरा का है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि, गांव के राजकीय प्राथमिक स्कूल में पढ़ाने वाला टीचर शराब के नश में स्कूल आता है। इसकी जानकारी मिलते ही कुछ युवा स्कूल पहुंच गए और वीडियो बना लिया।

राजस्थान के धौलपुर जिले में एक सरकारी टीचर शराब पीकर स्कूल आता है। ग्रामीणों ने नशे में धुत इस टीचर का वीडियो बनाया और प्रशासन को भेजकर शिकायत कर दी है। अधिकारियों के मुताबिक, इस मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला राजस्थान के धौलपुर जिले के सैंपऊ उप खंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत परौआ के गांव बल्दियापुरा का है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि, गांव के राजकीय प्राथमिक स्कूल में पढ़ाने वाला टीचर शराब के नश में स्कूल आता है।

इसे भी पढ़ें: बेंगलुरु के 7 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

इसकी जानकारी मिलते ही कुछ युवा स्कूल पहुंच गए और उन्होंने नशे में धुत टीचर का वीडियो बना लिया और इसकी शिकयत प्रशासन को दे दी। अधिकारियो नें इस मामले को गंभीरता में लिया है और मुख्य शिक्षा अधिकारी को स्कूल भेजकर जांच के आदेश दिए है। ग्रामीणों ने शिकायत में कहा है कि, टीचर पप्पू कुशवाह विगत हमेशा शराब पीकर स्कूल आता है। वह कई सालों से इस स्कूल में पढ़ा रहे है लेकिन नशे में रहने से बच्चों की पढ़ाई पर भी असर पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि, उन्होंने इसकी जानकारी पहले भी शिक्षा विभाग को दी थी लेकिन कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की गई। इस मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि, जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़