बेंगलुरु के 7 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Bomb threat
अभिनय आकाश । Apr 08, 2022 2:30PM
परीक्षा के बीच बेंगलुरु के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस के मुताबिक यह धमकी अफवाह लग रही है। हालांकि, जिन परिसरों में परीक्षाएं चल रही थीं, उनकी घेराबंदी कर दी गई है और छात्रों को बाहर निकाल लिया गया है।

कर्नाटक के बेंगलुरु में सात स्कूलों को शुक्रवार सुबह बम से उड़ाने की धमकी मिली। पुलिस ने जांच दल को सभी सात स्कूलों में भेजा और बम निरोधक दस्तों ने परिसरों की जांच की। अभी तक किसी भी स्कूल में विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक यह धमकी अफवाह लग रही है। हालांकि, जिन परिसरों में परीक्षाएं चल रही थीं, उनकी घेराबंदी कर दी गई है और छात्रों को बाहर निकाल लिया गया है। बता दें बेंगलुरु के स्कूलों में सुबह करीब 11 बजे ई-मेल के जरिए बम की धमकी दी गई। ई-मेल में कहा गया है कि परिसर में एक बम रखा गया था।

इसे भी पढ़ें: जिहादियों के लिए ऐप डिजाइन कर रहा था गोरखपुर मंदिर का हमलावर, यह था बड़ा मकसद

राजधानी बेंगलुरु के कई स्कूलों को धमकी भरा ई मेल प्राप्त हुआ। ई-मेल में कहा गया है, "आपके स्कूल में एक बहुत शक्तिशाली बम लगाया गया है। ये मजाक नहीं है, यह बिल्कुल भी मजाक नहीं है। तुरंत पुलिस और सैपरों को बुलाओ, सैकड़ों जीवन संकट में पड़ सकते हैं, तुम्हारे भी, देर मत करो, अब सब कुछ तुम्हारे हाथ में है!" 

इन स्कूलों को मिली धमकी

1. दिल्ली पब्लिक स्कूल, वरथुर

2. गोपालन इंटरनेशनल स्कूल

3. न्यू एकेडमी स्कूल

4. सेंट विंसेंट पॉल स्कूल

5. इंडियन पब्लिक स्कूल, गोविंदपुरा

6.एबेनेजर इंटरनेशनल स्कूल, इलेक्ट्रॉनिक सिटी

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़