रविवार को तमिलनाडु में भाजपा युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह

Rajnath Singh
भाजपा ने राज्य की सत्ताधारी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्नाद्रमुक) के साथ गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। तमिलनाडु के भाजपा अध्यक्ष एल मुरुगन ने पिछले दिनों कहा था कि जल्द ही दोनों दलों के बीच सीटों का बंटवारा हो जाएगा।
नयी दिल्ली। रक्षा मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह आगामी रविवार को तमिलनाडु में भाजपा की युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘‘21 फरवरी को मैं सलेम में राज्य भाजपा के युवा मोर्चा के सम्मेलन के माध्यम से तमिलनाडु के युवाओं को संबोधित करूंगा। मैं रविवार को सलेम का दौरा करने को उत्सुक हूं।’’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी 25 फरवरी को तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव इस साल अप्रैल मई में होना है। भाजपा ने राज्य की सत्ताधारी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्नाद्रमुक) के साथ गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। तमिलनाडु के भाजपा अध्यक्ष एल मुरुगन ने पिछले दिनों कहा था कि जल्द ही दोनों दलों के बीच सीटों का बंटवारा हो जाएगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़