• मनीष सिसौदिया को राजू दास ने बताया कालनेमि

Satya Prakash Sep 13, 2021 19:37

अयोध्या के प्रसिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि चुनाव नजदीक आते ही राम के नाम जपने लगे आम आदमी पार्टी के नेता।

अयोध्या। विधानसभा चुनाव से पहले रामलला का दर्शन-पूजन करने पहुंचे मनीष सिसौदिया के  बयान पर हनुमानगढ़ी के मुख्यपुजारी राजू दास का सवाल उठाया है। राजूदास ने कहा ने की जब राममंदिर बनाने के समर्थन कि बात थी तो यह सभी कालनेमि कहां थे। लेकिन अब जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है। तो इन्हें भगवान राम की याद आ रही है। अभी तक यही लोग कहते थे कि राममंदिर की क्या आवश्यकता है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कदम से भय खाकर सारे विपक्षी एक तरफ हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें: AAP की चुनावी तिरंगा यात्रा के विरोध में उतरे महंत परमहंस दास

इसी के साथ तपस्वी छावनी के परमहंस दास ने आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा का विरोध जताया है, परमहंस ने कहा कि देश विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करने वाले लोगों को बगैर मांफी मांगे तिरंगा यात्रा निकालने का हक़ नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आ गया है, और राजनीतिक पार्टियां चुनावी लाभ के किया केवल दिखावे की राजनीति कर रही हैं। उन्होंने कहा  देश की जनता ऐसे लोगों से सावधान है।

इसे भी पढ़ें: राम की पैड़ी की भव्यता बढ़ाने वाले मंदिरों को मिलेगी प्राचीन झलक

बता दें कि आम आदमी पार्टी की अयोध्या में होने वाली तिरंगा संकल्प यात्रा से पूर्व अयोध्या के संतों ने तीखी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है, ऐसे में अब देखना यह है कि क्या आम आदमी पार्टी तिरंगा संकल्प यात्रा के जरिये विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को रिझाने में कामयाब होगी या नहीं यह तो आने वाला समय ही बतायेगा।