राम मंदिर सभी की सहमति से बनना चाहिए: राबड़ी देवी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2018   18:57
राम मंदिर सभी की सहमति से बनना चाहिए: राबड़ी देवी

उन्होंने आरोप लगाया कि न्यायालय को दरकिनार कर मंदिर बनाए जाने की बात की जा रही। अगर भाजपा में हिम्मत है तो वह राम मंदिर क्यों नहीं बना पा रही है। कौन उसे रोक रहा है।

पटना। राजद की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सोमवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर सभी की सहमति से बनना चाहिए। बिहार विधान परिषद परिसर में आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए राबड़ी ने भाजपा पर आरोप लगाया ‘‘जब भी चुनाव आता है तभी वह इस मुद्दे को उठाती है।’’ 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह मामला न्यायालय के समक्ष है ऐसे में उसका फैसला आने पर मंदिर का निर्माण शुरू हो पाएगा। जबरदस्ती ऐसा नहीं किया जा सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि न्यायालय को दरकिनार कर मंदिर बनाए जाने की बात की जा रही। अगर भाजपा में हिम्मत है तो वह राम मंदिर क्यों नहीं बना पा रही है। कौन उसे रोक रहा है।

बिहार विधान परिषद सदस्य राबड़ी ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि राम मंदिर बनना चाहिए पर सभी की सहमति से बनना चाहिए ।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।