राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की AIIMS में सफल बाइपास सर्जरी, रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

Ramnath Kovind
अभिनय आकाश । Mar 30, 2021 5:32PM
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के सफल ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों की टीम को बधाई दी और एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया को निर्देश दिया कि वे राष्ट्रपति के स्वास्त्य की लगातार मॉनिटरिंग करते रहें।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की एम्स में हुई बाइपास सर्जरी सफल रही। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की ओर से इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी गई। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रामनाथ कोविंद के जल्द स्वास्थ लाभ हेतु प्रार्थना की। इसके साथ ही उन्होंने सफल ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों की टीम को बधाई दी और एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया को निर्देश दिया कि वे राष्ट्रपति के स्वास्त्य की लगातार मॉनिटरिंग करते रहें। 

इसे भी पढ़ें: कोविंद ने राष्ट्रीय राजधानी राज्यक्षेत्र शासन संशोधन विधेयक को मंजूरी दी

गौरतलब है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को शुक्रवार सुबह सीने में तकलीफ होने के बाद स्वास्थ्य जांच के लिये सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाया गया था।उन्हें आगे की जांच के लिये एम्स ले जाया गया, जांच करने के बाद डाक्टरों ने उन्हें बाइपास सर्जरी कराने की सलाह दी गई थी। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़