9 साल की नाबालिग बच्ची के साथ किया बलात्कार फिर तोड़ी कई हड्डियां, रेलवे ट्रेक पर मिला मासूम का शव

rape
Google common license
निधि अविनाश । Jun 30, 2022 5:58PM
एसएसपी अमित सांघी के मुताबिक, आरोपी की तलाश जारी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। खबरों के मुताबिक, बच्ची दोपहर में लगभग 1 बजे के करीब घर के पास खेल रही थी तभी उसका एक रिश्तेदार कल्लू राठौर वहां आ गया। बच्ची को चॉकलेट और टॉफी दिलाने के बाहना उसे अपने साथ ले गया।

ग्वालियर के हजीरा थाना इलाके में 9 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी हत्य़ा कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था जिसमें यह पचा चला कि नाबालिग के साथ न केवल दरिदंगी की गई बल्कि नाबालिग बच्ची की गर्दन पर भी कई वार किए गए थे जिसके कारण उसकी गर्दन की हड्डी सहित कई और हड्डियां फैक्चर हो गई थी। इन्हीं कारणों से बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार है और पुलिस ने फरार आरोपी पर इनाम राशि 10,000 से बढ़ाकर 25,000 कर दी है।

इसे भी पढ़ें: घर में घुस कर सो रही नाबालिग लड़की के साथ 16 साल के लड़के ने किया बलात्कार, हिरासत मेंआरोपी

एसएसपी अमित सांघी के मुताबिक, आरोपी की तलाश जारी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। खबरों के मुताबिक, बच्ची दोपहर में लगभग 1 बजे के करीब घर के पास खेल रही थी तभी उसका एक रिश्तेदार कल्लू राठौर वहां आ गया। बच्ची को चॉकलेट और टॉफी दिलाने के बाहना उसे अपने साथ ले गया। बता दें कि बच्ची को साथ ले जाते हुए कल्लू सीसीटीवी कैमरे में भी दिखा है। घरवालों ने जब बच्ची की तलाश की तो 12 साल के भाई ने बताया कि बहन को बाबा अपने साथ आइसक्रीम खिलाने ले गए हैं। इसके बाद परिजनों ने जब कल्लू से बच्ची के बारे में पूछा तो उसने कहा कि बच्ची तो आइसक्रीम लेकर घर चली गई थी। इन सब के बाद परिजनों ने पुलिसे को शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद जांच में बच्ची का शव रेलवे ट्रेक पर बरामद हुआ।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़