नोएडा में फैक्ट्री से काम कर घर लौट रही युवती से बलात्कार, मामला दर्ज

Noida
Prabhasakshi
दिल्ली से सटे नोएडा में फैक्ट्री से काम करके लौट रही एक युवती को दो युवक जबरन पार्क में ले गए और वहां उससे कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने युवती से मारपीट की और उसका मोबाइल फोन तथा नकदी लूट लिए।

नोएडा (उप्र)। दिल्ली से सटे नोएडा में फैक्ट्री से काम करके लौट रही एक युवती को दो युवक जबरन पार्क में ले गए और वहां उससे कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने युवती से मारपीट की और उसका मोबाइल फोन तथा नकदी लूट लिए। युवती ने रविवार रात को घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है और सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती भी पोस्ट की है।

इसे भी पढ़ें: संघर्षों से भरा रहा है द्रौपदी मुर्मू का निजी जीवन, राजनीति से लेना चाहती थी संन्यान, जानें कैसा रहा सियासी सफर

अपर पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) अंकिता शर्मा ने बताया कि एक युवती ने फेज-2 थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह नोएडा विशेष आर्थिक क्षेत्र (एनएसईजेड) स्थित एक कंपनी में काम करती है। उसने बताया कि शनिवार की रात वह फैक्ट्री से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में एक पार्क के पास अंधेरे में दो अज्ञात युवक उसे जबरन पकड़कर पार्क में ले गए, उससे मारपीट की और बारी-बारी से बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें: द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे CM नीतीश कुमार, पटना में ही रहेंगे

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके पास रखे 500 रुपये नकद तथा मोबाइल फोन भी छीन लिया। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि एनएसईजेड के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़