रैपर ने भागवत और योगी पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, राजद्रोह का मामला दर्ज

rapper-has-done-an-objectionable-post-on-bhagwat-and-yogi-a-case-of-treason-was-recorded
सिंह ने बताया कि शिकायत को आगे की जांच के लिए साइबर प्रकोष्ठ को भेजा जाएगा। कौर अपने ‘एक ग्लासी’ और ‘मूव यॉर बॉडी’ गानों के लिए पहचानी जाती हैं।

वाराणसी। ब्रिटेन में रहने वाली रैपर तरन कौर ढिल्लों उर्फ हार्ड कौर के खिलाफ सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। कैंट थाने के प्रभारी (एसएचओ) विजय प्रताप सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि स्थानीय वकील शशांक शेखर ने बुधवार को इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

इसे भी पढ़ें: भ्रष्ट व संदिग्ध गतिविधि में लिप्त अधिकारियों की सूची तैयार कर कार्रवाई की जाए: योगी

उन्होंने बताया कि पुलिस ने कौर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124ए (राजद्रोह), 153ए (धर्म के आधार पर दो समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) और आईटी अधिनियम की धारा 66 के तहत मामला दर्ज किया है। सिंह ने बताया कि शिकायत को आगे की जांच के लिए साइबर प्रकोष्ठ को भेजा जाएगा। कौर अपने ‘एक ग्लासी’ और ‘मूव यॉर बॉडी’ गानों के लिए पहचानी जाती हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़