लॉकडाउन में अकेलेपन को मात देने के लिए पुस्तकें पढ़ें: नवीन पटनायक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 23, 2020   20:00
लॉकडाउन में अकेलेपन को मात देने के लिए पुस्तकें पढ़ें: नवीन पटनायक

पटनायक ने ट्वीट किया, पुस्तकें हमारे ज्ञान को व्यापक करने में मददगार होती हैं, हमारी कल्पनाओं को पंख प्रदान करती हैं और लोगों एवं संस्कतियों को समझने में हमारी सहायता करती हैं।

भुवनेश्वर। लॉकडाउन के दौरान अकेलेपन को दूर करने के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बृहस्पतिवार को लोगों से पुस्तकें पढ़ने की अपील की। उन्होंने जोर देकर कहा कि पुस्तकें पढ़ने से जानकारियां बढ़ती हैं। विश्व पुस्तक दिवस के अवसर पर पटनायक ने ट्विटर पर कहा कि किताबें पढ़ने से हमें विभिन्न संस्कृतियों को समझने में सहायता मिलती है।

पटनायक ने ट्वीट किया, पुस्तकें हमारे ज्ञान को व्यापक करने में मददगार होती हैं, हमारी कल्पनाओं को पंख प्रदान करती हैं और लोगों एवं संस्कतियों को समझने में हमारी सहायता करती हैं। #विश्वपुस्तकदिवस पर आइए कोविड-19 महामारी के दौरान लॉकडाउन के अकेलेपन के एहसास को दूर करने के लिए पढ़ने की परिवर्तनकारी शक्ति का जश्न मनाएं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।