घने कोहरे के बीच कंटेनर से टकराई एंबुलेंस, पांच लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 26, 2021   18:49
घने कोहरे के बीच कंटेनर से टकराई एंबुलेंस, पांच लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने यहां बताया कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल इलाके में नौकरी करने वाले विनीत सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो जाने पर उसके घर के सदस्य शव को लेकर एंबुलेंस से चित्तौड़गढ़ जा रहे थे।

भदोही। भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक शव ले जा रही एंबुलेंस के घने कोहरे के बीच सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर (मालवाहक वाहन) से जा टकराने से उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने यहां बताया कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल इलाके में नौकरी करने वाले विनीत सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो जाने पर उसके घर के सदस्य शव को लेकर एंबुलेंस से चित्तौड़गढ़ जा रहे थे। तड़के लगभग पांच बजे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अमवा गांव के पास एंबुलेंस घने कोहरे के बीच सड़क के किनारे खड़े एक कंटेनर से जा टकराई। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक: सड़क दुर्घटना में महिला पुलिसकर्मी समेत चार लोगों की मौत 

उन्होंने बताया कि इस हादसे में एंबुलेंस सवार चार परिजन और चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में से एक की शिनाख्त राजवीर सिंह के रूप में हुई है। बाकी की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। लखनऊ में एक सरकारी बयान के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद भदोही में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।