RPI नेता शकील सैफी के फार्म हाउस पर हमला, गार्ड को लगी गोली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2020   17:35
RPI नेता शकील सैफी के फार्म हाउस पर हमला, गार्ड को लगी गोली

आरपीआई के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहम्मद शकील सैफी के फार्म हाउस पर यह घटना हुयी। यह फार्महाउस बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में स्थित है। उल्लेखनीय है कि आरपीआई के अध्यक्ष रामदास आठवले हैं और वह अभी केंद्र में सामाजिक न्याय राज्यमंत्री हैं। पुलिस ने बताया कि सैफी फार्म हाउस में परिवार के साथ रहते हैं।

नयी दिल्ली। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के एक नेता के दिल्ली स्थित फार्महाउस में हुई गोलीबारी में वहां तैनात एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक रविवार को हुयी इस घटना में एक अज्ञात व्यक्ति ने गोलीबारी की। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) ए कॉन ने बताया कि 50 वर्षीय हरिनाथ के पैर में गोली लगी है और उसे बालाजी एक्शन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि आरपीआई के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहम्मद शकील सैफी के फार्म हाउस पर यह घटना हुयी। यह फार्महाउस बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में स्थित है। उल्लेखनीय है कि आरपीआई के अध्यक्ष रामदास आठवले हैं और वह अभी केंद्र में सामाजिक न्याय राज्यमंत्री हैं। पुलिस ने बताया कि सैफी फार्म हाउस में परिवार के साथ रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने कर्मचारियों को वेतन देने के लिए केंद्र से मांगे पांच हजार करोड़ रुपये : सिसोदिया

उन्होंने बताया कि सुबह करीब सवा नौ बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली जिसके बाद एक टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फार्महाउस के द्वार पर जमीन पर खून के निशान मिले। पुलिस के बयान के मुताबिक नाथ ने बताया कि एक व्यक्ति फार्म हाउस में दाखिल हुआ और उस पर गोलीबारी शुरू कर दी।

इसे भी पढ़ें: रिलायंस की आलोक इंडस्ट्रीज एक-तिहाई लागत पर कर रही है पीपीई किट का विनिर्माण 

नाथ के मुताबिक उस व्यक्ति ने चार-पांच गोलियां चलाई। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहित की धारा-307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र कानून की विभिन्न धाराओं के तहत निहाल विहार थाने में मामला दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है। पुलिस हमलावर की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।