सपना चौधरी का यू-टर्न, कहा- किसी पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं

By अंकित सिंह | Publish Date: Mar 24 2019 4:50PM
सपना चौधरी का यू-टर्न, कहा- किसी पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं
Image Source: Google

सपना के इनकार के बाद कांग्रेस के नरेंद्र राठी (सपना चौधरी के साथ कल से तस्वीर में) ने कहा कि सपना चौधरी ने आकर सदस्यता का पर्चा खुद भरा, इस पर उनके हस्ताक्षर हैं

हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुई हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ फोटो पुरानी है। सपना ने साफ किया कि मैं कलाकार हूं और मेरे लिए सारी ही पार्टिया बरावर है। उन्होंने कहा कि वो किसी राजनीतिक दल के लिए प्रचार करने नहीं जा रही हैं। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि वो दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी से संपर्क में हैं। बता दें कि शनिवार को सपना के कांग्रेस पार्टि में शामिल होने की खबर आई थी। 



 
सपना के इनकार के बाद कांग्रेस के नरेंद्र राठी (सपना चौधरी के साथ कल से तस्वीर में) ने कहा कि सपना चौधरी ने आकर सदस्यता का पर्चा खुद भरा, इस पर उनके हस्ताक्षर हैं। उनकी बहन भी कल पार्टी में शामिल हुई, हमारे पास उनके दोनों रूप हैं। उन्होंने सपना चौधरी के नाम और उस पर हस्ताक्षर और कल से शुल्क रसीद के साथ कांग्रेस सदस्यता फॉर्म की तस्वीर भी दिखाई। 


 
 
आज हरियाणवी गायिका और नृत्यांगना सपना चौधरी के पटल जाने के बाद यह सवाल उठ रहा है कि यहा कौन सच बोल रहा और कौन झूठ। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि सपना चौधरी किसी दबाव में आकर पाला बदल लिया है।  
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video