J&K के कुलगाम में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को किया ढेर

Kulgam Encounter
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नौपोर-खेरपोरा इलाके में सुरक्षाबलों की घेराबंदी के समय आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। जिनकी पहचान की जा रहा है। कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में जानकारी दी कि कुलगाम की मुठभेड़ में एक और आतंकवादी मारा गया।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के नौपोर-खेरपोरा इलाके में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। जिसमें दो आतंकवादी ढेर हो गए। दरअसल, जम्मू-कश्मीर पुलिस को नौपोर-खेरपोरा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिले। जिसके आधार पर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया और इलाके की घेराबंदी की। 

इसे भी पढ़ें: श्रीनगर के एनसीसी कैंप में कैडेटों को दिया गया नेतृत्व कौशल का प्रशिक्षण 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नौपोर-खेरपोरा इलाके में सुरक्षाबलों की घेराबंदी के समय आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। जिनकी पहचान की जा रहा है। कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में जानकारी दी कि कुलगाम की मुठभेड़ में एक और आतंकवादी मारा गया। कुल मिलाकर दो आतंकवादी मारे गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: कश्मीर के गणित शिक्षक ने दिखाया इंजीनियरिंग का कमाल, बनाई सौर ऊर्जा से चलने वाली लग्जरी कार 

डोडा में आतंकवादी गिरफ्तार

इससे पहले सुरक्षाबलों ने डोडा जिले में एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को गिरफ्तार किए गए आतंकवादी के पास से एक पिस्तौल, एक मैगजीन और कुछ गोलियां बरामद की गई हैं। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस और सुरक्षाबलों के संयुक्त तलाश दल ने डोडा शहर के बाहरी इलाके से आतंकवादी को पकड़ लिया।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़