सौतेली मां ने 50 हजार में नाबालिग बेटी को बेचा, कार से लड़की ने चिल्लाया और बचाई अपनी जान

child marraige
Common creative
निधि अविनाश । Aug 23, 2022 3:49PM
उत्तर प्रदेश में नाबालिग लड़की को शादी के लिए बेचने का मामला सामने आया है।कार की चेकिंग कर रहे ट्रेफिक पुलिस ने बताया कि अचानक कार से बचाओ-बचाओं की आवाज आने लगी जिसके बाद सभी कार के पास पहुंचे। कार को चेक किया तो अंदर दुल्हन के जोड़े में एक नाबालिग लड़की रो रही थी।

उत्तर प्रदेश से एक नाबालिग लड़की को शादी के लिए बेचने का मामला सामने आया है। मामला बीबीडी थाना क्षेत्र के इंदिरा नहर के पास का है जहां पुलिस कार की चेकिंग कर रही थी तभी एक कार से नाबालिग लड़की चिल्लाने लगी। पुलिस तुरंत कार के पास गए और गेट खोला तो लड़की दुल्हन के जोड़े में तेज-तेज रो रही थी। कार में लड़की के अलावा एक महिला और चार युवक बैठे हुए थे। लड़की पुलिस को देखते ही रोने लगी और आरोप लगाते हुए कहा कि उसे जबरदस्ती बदायूं ले जाया जा रहा था। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की जिसमें बताया गया कि नाबालिग लड़की को उसकी सौतेली मां ने 50 हजार में बेच दिया है।

इसे भी पढ़ें: विष्णुपद मंदिर विवाद को लेकर राजद का भाजपा पर हमला, कहा- गांधी से सीखिए आप, हिंदू धर्म एक महासागर है

पुलिस मामले की जांच कर रही है और सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं पीड़िता को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया है। कार की चेकिंग कर रहे ट्रेफिक पुलिस ने बताया कि अचानक कार से बचाओ-बचाओं की आवाज आने लगी जिसके बाद सभी कार के पास पहुंचे। कार को चेक किया तो अंदर दुल्हन के जोड़े में एक नाबालिग लड़की रो रही थी और बताया कि उसे जबरन कुशीनगर से बदायूं ले जा रहे है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुट गए है।

अन्य न्यूज़