केरल कांग्रेस की वरिष्ठ महिला नेता ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2021   15:29
केरल कांग्रेस की वरिष्ठ महिला नेता ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया

केरल में विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष और एआईसीसी की वरिष्ठ सदस्य के. सी. रोजाकुट्टी ने सोमवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

वायनाड (केरल)। केरल में विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष और एआईसीसी की वरिष्ठ सदस्य के. सी. रोजाकुट्टी ने सोमवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। रोजाकुट्टी ने संवाददाताओं से कहा, “मैंने कई बार चर्चा करने के बाद यह निर्णय लिया है। मैं पार्टी में गुटबाजी से तंग आ चुकी हूं इसलिए मैंने इस्तीफा देने का निर्णय लिया।”

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने क्यों खेला सांसदों को टिकट देने वाला दांव ? क्या है इसके पीछे की कहानी ?

केरल महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष, रोजाकुट्टी ने 1991-96 में वायनाड की सुल्तान बथेरी सीट का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी में लगातार महिलाओं की उपेक्षा की जा रही है।” उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान भी गुटबाजी में लिप्त हैं। रोजाकुट्टी ने उस दिन इस्तीफा दिया है, जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए दो दिन के केरल दौरे पर आए हैं। इससे पहले कांग्रेस की एक और महिला नेता लतिका सुभाष ने चुनाव में टिकट न मिलने पर नाराजगी के चलते इस्तीफा दे दिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...