मुठभेड़ में नागरिक की मौत के विरोध में अलगाववादियों ने बुलाया बंद, जन-जीवन प्रभावित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 17 2019 2:39PM
मुठभेड़ में नागरिक की मौत के विरोध में अलगाववादियों ने बुलाया बंद, जन-जीवन प्रभावित
Image Source: Google

अधिकारियों ने बताया कि प्रशासन ने बंद के मद्देनजर एहतियाती तौर पर स्कूल और कॉलेजों को बंद रखने का आदेश दिया है। उन्होंने बताया कि घाटी के अन्य जिला मुख्यालयों से भी बंद की इसी तरह की खबरें आ रही हैं।

श्रीनगर। पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक नागरिक की जान जाने के विरोध में अलगाववादियों के शुक्रवार को बंद बुलाने से सामान्य जन-जीवन प्रभावित हुआ। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में अधिकतर दुकानें, पेट्रोल पम्प और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहें। उन्होंने बताया कि सड़कों से सार्वजनिक वाहन नदारद रहे, लेकिन कुछ निजी कारें, कैब और ऑटो रिक्शा कुछ इलाकों में चलते नजर आएं।
भाजपा को जिताए

अधिकारियों ने बताया कि प्रशासन ने बंद के मद्देनजर एहतियाती तौर पर स्कूल और कॉलेजों को बंद रखने का आदेश दिया है। उन्होंने बताया कि घाटी के अन्य जिला मुख्यालयों से भी बंद की इसी तरह की खबरें आ रही हैं। रमजान के पाक महीने में एक नागरिक की हत्या के विरोध में संयुक्त प्रतिरोध नेतृत्व (जेआरएल) के बैनर तले अलगाववादियों ने गुरुवार को लोगों से शुक्रवार को बंद रखने का आह्वान किया था।
पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में रईस डार नामक व्यक्ति की जान चली गई थी।


गुरुवार को शोपियां और पुलवामा जिले में हुई मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए थे। मुठभेड़ों में दो सैनिक भी शहीद हो गए थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video