अजित को शरद पवार का जवाब, कहा- बीजेपी के साथ गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं

अजित को शरद पवार का जवाब, कहा- बीजेपी के साथ गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं

नवाब मलिक ने दावा किया कि 50 विधायक हमारे साथ हैं, लेकिन हर कोई होटल में नहीं है, 4 विधायक जो भाजपा के लोगों द्वारा कहीं रखे गए हैं, लगातार हमारे संपर्क में हैं और निश्चित रूप से वापस आएंगे।

एनसीपी चीफ शरद पवार ने अपने भतीजे अजित पवार के ट्वीट का जवाब देते हुए कहै कि बीजेपी के साथ गठबंधन बनाने का सवाल ही नहीं है। एनसीपी ने सर्वसम्मति से शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया है। लोगों के बीच भ्रम और गलत धारणा बनाने के लिए अजीत पवार गलत और भ्रामक बातें कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कुछ देर पहले ही अजित पवार ने ट्वीट कर कहा था कि मैं राकांपा में हूं और हमेशा राकांपा में ही रहूंगा और शरद पवार साहेब हमारे नेता हैं। हमारा भाजपा-राकांपा गठबंधन अगले पांच वर्षों के लिए महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार प्रदान करेगा जो राज्य और इसके लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी से काम करेगी। अजित के इसी ट्वीट का जवाब शरद पवार ने दिया है। 

इसे भी पढ़ें: मैं NCP में हूं और रहूंगा, शरद पवार ही हमारे नेता: अजित पवार

इस बीच नवाब मलिक ने दावा किया कि 50 विधायक हमारे साथ हैं, लेकिन हर कोई होटल में नहीं है, 4 विधायक जो भाजपा के लोगों द्वारा कहीं रखे गए हैं, लगातार हमारे संपर्क में हैं और निश्चित रूप से वापस आएंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...