शिवसेना की सोनिया-पवार से अपील, जल्द बनाएं सरकार ताकि किसानों को राहत पहुंचाई जाए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2019   16:09
शिवसेना की सोनिया-पवार से अपील, जल्द बनाएं सरकार ताकि किसानों को राहत पहुंचाई जाए

शून्यकाल में शिवसेना सांसद ने बेमौसम बारिश से परेशान किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में किसान बहुत हैं और उन्हें तत्काल मदद पहुंचाने की जरूरत है।

नयी दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन की कवायद के बीच शिवसेना सांसद भावना गवली ने बृहस्पतिवार को लोकसभा में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख राज्य में जल्द सरकार बनवाएं ताकि किसानों को राहत मिल सकें। 

इसे भी पढ़ें: सरकार गठन पर चल रही चर्चा पूरी ! महाराष्ट्र की कुर्सी पर शिवसेना ही करेगी राज

शून्यकाल में भावना ने बेमौसम बारिश से परेशान किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में किसान बहुत हैं और उन्हें तत्काल मदद पहुंचाने की जरूरत है। राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है और उन तक राहत नहीं पहुंच पा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द सरकार बने ताकि किसानों को राहत मिले।

इसे भी पढ़ें: संजय राउत का दावा, सरकार गठन पर अगले दो दिन में होगा अंतिम निर्णय

शिवेसना सांसद ने कहा, ‘‘मैं तो सोनिया जी और पवार जी से कहूंगी कि वे जल्द सरकार बनाएं।’’ उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी किसानों के लिए 25-25 हजार रुपये की मदद देने की मांग की है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।