मुंबई में शिवसेना का शक्ति प्रदर्शन, भाजपा पर उद्धव का निशाना, बोले- फर्जी हिंदुत्ववादी देश को कर रहे गुमराह

मुंबई में शिवसेना का शक्ति प्रदर्शन, भाजपा पर उद्धव का निशाना, बोले- फर्जी हिंदुत्ववादी देश को कर रहे गुमराह
ANI

भाजपा पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि हमारा 'हिन्दुत्व' 'गदाधारी' है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में तहसील कार्यालय में आतंकियों ने राहुल भट को मार गिराया, अब आप (भाजपा) क्या करेंगे? क्या आप वहां पढ़ेंगे हनुमान चालीसा?

शनिवार को मुंबई में शिवसेना का शक्ति प्रदर्शन रहा। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे भी शामिल हुए। अपने संबोधन के जरिए उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। उद्धव ठाकरे ने कहा कि महंगाई की बात कोई नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि हमने बीजेपी के साथ गठबंधन के कारण अपने 25 साल बर्बाद किए, वे सबसे खराब हैं। उन्होंने दावा किया कि फर्जी 'हिंदुत्व' पार्टी जो पहले हमारे साथ थी, देश को नरक में ले गई है।

भाजपा पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि हमारा 'हिन्दुत्व' 'गदाधारी' है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में तहसील कार्यालय में आतंकियों ने राहुल भट को मार गिराया, अब आप (भाजपा) क्या करेंगे? क्या आप वहां पढ़ेंगे हनुमान चालीसा? उन्होंने राज ठाकरे और विपक्ष पर हमला जारी रखते हुए कहा कि जिन लोगों को महाराष्ट्र में रहकर भी महाराष्ट्र समझ में नहीं आता, उन पर कभी कभी बोलना पड़ जाता है। इसके साथ उन्होंने कहा कि मंदिर में घंटी बजाने वाला नहीं बल्कि दुश्मनों को बाहर करने वाला हिंदुत्व चाहिए। 

 

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना को बंगाल बनाना चाहते हैं चंद्रशेखर राव, अमित शाह की चुनौती- चुनाव कल करा दो, भाजपा तैयार है

उन्होंने कहा कि हम हिंदुत्व को नहीं छोड़ सकते। भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे हिंदुत्व का फैसला करने वाले आप कौन होते हैं। हमें बताएं कि आपने हिंदुत्व के लिए क्या किया है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि बाबरी मस्जिद को आपने नहीं, बल्कि शिवसैनिकों ने गिराया है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि वे (भाजपा) दाऊद इब्राहिम को पार्टी का टिकट भी दे सकते हैं। देश में स्थिति बेहद खतरनाक है। जिसे हमने सत्ता में वोट दिया और जिस पर भरोसा किया, वह हमारी पीठ में छुरा घोंप रहा है। महामारी के दौरान सबसे अच्छा काम महाराष्ट्र ने किया। राणा युगल और राज ठाकरे पर बोलेते हुए कहा कि मैं आपको चेतावनी दे रहा हूं, अगर आप झूठे मामले दर्ज करने और मेरे लोगों को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करेंगे तो हम चुप नहीं रहेंगे, करारा जवाब दिया जाएगा और आप में से किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।