कमलनाथ पर शिवराज का निशाना, कहा- घर संभल नहीं रहा और कर्मचारियों को धमकाने निकले हैं

Shivraj
अंकित सिंह । Aug 27, 2021 2:24PM
शिवराज ने आगे कहा कि पंजाब में सिद्धू जी कुछ और ही सिद्ध कर रहे हैं। राजस्थान के हाल अलग हैं और मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता भी कह रहे हैं कि कांग्रेस में कदर ही नहीं है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जबरदस्त निशाना साधा है। कमलनाथ पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजकल वह कर्मचारियों को धमका रहे हैं कि देख लूंगा, निकाल दूंगा, जांच करवा दूंगा। 15 महीने क्या कर रहे थे? ये धमकाने वाला अंदाज अलोकतांत्रिक और अभारतीय है। पहले कांग्रेस पार्टी देख लो, छत्तीसगढ़ की निर्वाचित सरकार दिल्ली में परेड कर रही है।

शिवराज ने आगे कहा कि पंजाब में सिद्धू जी कुछ और ही सिद्ध कर रहे हैं। राजस्थान के हाल अलग हैं और मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता भी कह रहे हैं कि कांग्रेस में कदर ही नहीं है। कमलनाथ जी, मैडम सोनिया गांधी जी पहले घर को तो संभाल लीजिए, घर संभल नहीं रहा और कर्मचारियों को धमकाने निकले हैं। 

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार ने अपने चन्द मित्रों को निजी फायदा देने के उद्देश्य से बहुमूल्य परिसम्पत्तियों को बेच दिया

इससे पहले शिवराज पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा था कि मैं तो शिवराज सिंह चौहान को हमेशा कहता हूं कि शिवराज जी आप मध्य प्रदेश का नाम रोशन करिए, मुंबई जाइए कलाकारी करिए, एक्टिंग करिए। आखिर में कहूंगा आप कमलनाथ और कांग्रेस का साथ मत देना पर सच्चाई का साथ देना। सच्चाई का साथ दोगे तो हमारा भविष्य सुरक्षित रहेगा।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़