सिद्धू भारत विरोधी विचार से ओत-प्रोत हैं, सलाहकार के इस्तीफ़ा देने से काम नहीं चलेगा: संबित पात्रा

Patra
अंकित सिंह । Aug 27, 2021 2:10PM
सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली लिखा कि मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को सुझाव देने के लिए दी गई अपनी सहमति वापस लेता हूं। इसके बाद भाजपा की ओर से सिद्धू पर पलटवार किया गया है।

पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर माली ने पद से इस्तीफा दे दिया है। सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली लिखा कि मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को सुझाव देने के लिए दी गई अपनी सहमति वापस लेता हूं। इसके बाद भाजपा की ओर से सिद्धू पर पलटवार किया गया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू भारत विरोधी विचार से ओत-प्रोत हैं। उनके सलाहकार के इस्तीफ़ा देने से काम नहीं चलेगा, नवजोत सिंह सिद्धू देश से माफ़ी मांगें और राहुल गांधी जवाब दें कि कांग्रेस पार्टी के सलाहकार कैसे हैं जो कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं मानते।

आपको बता दें कि हाल में एक सोशल मीडिया पोस्ट में, माली ने संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द करने के मुद्दे पर बात की थी, जिसके तहत तत्कालीन राज्य जम्मू-कश्मीर को एक विशेष दर्जा मिला हुआ था। उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि अगर कश्मीर भारत का हिस्सा था तो धारा 370 और 35ए हटाने की क्या जरूरत थी। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़