बदजुबानी की पिच पर सिद्धू की धुआंधार बैटिंग, भाजपा-मोदी को बताया काला अंग्रेज

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 11 2019 11:42AM
बदजुबानी की पिच पर सिद्धू की धुआंधार बैटिंग, भाजपा-मोदी को बताया काला अंग्रेज
Image Source: Google

सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई, इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे। कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे सिद्धू कई बार अपने बयानों से खुद के लिए और पार्टी के लिए मुसीबत खड़ा कर जाते हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में नेताओं के बीच बदजुबानी की चलती प्रतियोगिता में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने रैंकिग को लेकर बहुत ही चौकन्ने है। आचार संहिता के दो नोटिस के बाद तो लगता है कि सिद्धू ने बदजुबानी को अपनी नियति मान लिया है औऱ लगातार अपने प्रदर्शन को दोहराते नजर आ रहे हैं। सिद्धू ने इंदौर की रैली में एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा को काले अंग्रेज कहा है। इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संधवी के लिए वोट मांग रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने रंगभेदी टिप्पणी करते हुए भाजपा को निशाने पर लिया।

इसे भी पढ़ें: सिद्धू को एक बार फिर मिला EC से नोटिस, 24 घंटे में देना पड़ेगा जवाब

सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई, इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे। कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे सिद्धू कई बार अपने बयानों से खुद के लिए और पार्टी के लिए मुसीबत खड़ा कर जाते हैं। इससे पहले भी सिद्धू ने बिहार के अररिया में मुसमनाों से कांग्रेस को वोट करने की अपील की थी तो वहीं एक रैली में नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही बताया था। बता दें कि लोकसभा चुनाव के सबसे आखिरी चरण यानी कि 19 मई को मतदान है। बता दें कि इंदौर से पहले लोकसभा की निवर्तमान स्पीकर सुमित्रा महाजन चुनाव लड़ती थी, इस बार वह चुनाव नहीं लड़ रही हैं, भाजपा इस सीट से इस बार शंकर लालवानी को प्रत्याशी बनाया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video